I want the Test match to last more than two days: Leach -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 4:49 pm
Location
Advertisement

चाहता हूं कि टेस्ट मैच दो दिन से ज्यादा चले : लीच

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 1:48 PM (IST)
चाहता हूं कि टेस्ट मैच दो दिन से ज्यादा चले : लीच
अहमदाबाद| इंग्लैंड के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर जैक लीच का कहना है कि वह चाहते हैं कि कोई भी टेस्ट मैच कम से कम दो दिन से ज्यादा चलना चाहिए।

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया तीसरा मुकाबला दो दिन में ही समाप्त हो गया था जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने स्पिन समर्थित पिच पर सवाल खड़े किए थे।

लीच हालांकि पिच की आलोचना करने से बचे लेकिन उन्होंने कहा कि एक क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर वह टेस्ट मैच को दो दिन से ज्यादा चलते देखना चाहेंगे।

लीच ने मीडिया से कहा, "मेरे ख्याल से एक क्रिकेट प्रशंसक के रुप में कहूं तो अगर मैं क्रिकेट देख रहा हूं तो मैं चाहूंगा कि टेस्ट क्रिकेट दो दिन से ज्यादा चले। यह सिर्फ मेरा एक विचार है।"

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट या कोचिंग स्टाफ ने पिच के खिलाफ कुछ नहीं कहा जबकि तीसरा मैच जीतने का श्रेय इन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को दिया।

लीच ने कहा, "मैं पिच के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। सभी को पता है कि इस वातावरण में हम खरे नहीं उतर सके और टीम इंडिया के स्पिनरों ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। मुझे नहीं लगता कि पिच को लेकर गलत कहने से हमें उनकी जीत का श्रेय छीनना चाहिए। भारत ने काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हम इन चीजों से सीख लेकर चौथे टेस्ट में चीजें ठीक करनी होंगी।"

उन्होंने कहा, "खेल को लेकर मुझे पिच से कोई परेशानी नहीं है। गुलाबी गेंद लाल गेंद से ज्यादा स्पिन कर रही थी लेकिन हमें चौथे टेस्ट का इंतजार करना होगा।"

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement