I think Neymar knows he made a mistake leaving Barca: Messi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:44 pm
Location
Advertisement

नेमार ने बार्सिलोना छोड़कर गलती की : मेसी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2019 12:36 PM (IST)
नेमार ने बार्सिलोना छोड़कर गलती की : मेसी
मेड्रिड। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने कहा कि उनका मानना है कि नेमार को शायद एहसास हो गया है कि उन्होंने बार्सिलोना छोड़कर बड़ी गलती की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने कहा कि शायद नेमार सोचते होंगे कि 2017 में उनका बार्सिलोना छोड़कर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) में शामिल होना सही निर्णय नहीं था।

मेसी ने कहा, "नेमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, वह अलग हैं और वह ऐसी चीजें करते हैं जिनकी उनसे कोई उम्मीद नहीं करता। उनके टीम में रहने से हमारे विकल्प बढ़ जाते।"

उन्होंने कहा कि वह अभी भी नेमार से बात करते हैं और शायदा उन्हें एहसास हो गया है कि उन्होंने स्पेनिश क्लब को छोड़कर बड़ी गलती की।

मेसी ने कहा, "आपको उनसे पूछना होगा लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा ही है। मैं उन्हें जानता हूं और देख रहा हूं कि वह क्या कर रहे है, मैं कहूंगा कि उन्हें शायद गलती का एहसास हो रहा है।"

मेसी ने कहा कि वह एंटोनी ग्रीजमैन के बार्सिलोना में शामिल होने के विरोध में भी नहीं थे।

उन्होंने कहा, "यह सच नहीं है कि मैं नहीं चाहता था कि ग्रीजमैन आएं। मुझे इससे कभी भी कोई समस्या नहीं हुई।"

मेसी ने कहा, "हालांकि, कई लोगों को लगता है कि मैं खिलाड़ियों को साइन करने और कोच को बर्खास्त करने की प्रक्रिया में शामिल रहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने नेमार से बात की और यह आभास हुआ कि वह वापस आना चाहते हैं, लेकिन मैंने केवल उनसे बात की और किसी अन्य व्यक्ति से नहीं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement