I felt more comfortable at the crease butler-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:43 am
Location
Advertisement

मैं क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहा था : बटलर

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 1:49 PM (IST)
मैं क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहा था : बटलर
अबू धाबी| जोस बटलर से राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल-13 में जिस पारी की उम्मीद थी वो सोमवार को शेख जाएद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ देखने को मिली। 126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था।

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद बटलर ने कहा, "हमने कुछ मैच गंवा दिए इसलिए यह मैच जीतना अच्छा रहा। मैं अपनी बल्लेबाजी में ऊर्जा के साथ आने की कोशिश में था, जो मुझे लगा कि पिछले मैच में नहीं थी। मैं क्रीज पर ज्यादा सहज लग रहा था। यह शानदार एहसास है।"

बटलर ने कहा, "टी-20 क्रिकेट में आप खराब फॉर्म के लिए अपने आप को कोस सकते हो क्योंकि आपको ज्यादा गेंदें खेलने का मौका नहीं मिलता, लेकिन आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ता है।"

बटलर आमतौर पर सलामी बल्लेबाजी करते हैं। इस सीजन में भी शुरुआती मैचों में उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज खेला था, लेकिन बेन स्टोक्स के आने के बाद से वह मध्य क्रम में आ गए हैं।

इस पर बटलर ने कहा, "अगर हम जीतते हैं तो अच्छी बात है। टीम जहां चाहती है मैं वहां बल्लेबाजी कर खुश हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement