Humiliating loss has got nothing to do with Virat statement: RCB coach Hesson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:29 am
Location
Advertisement

हार का कोहली के बयान से कोई लेना देना नहीं : हेसन

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 सितम्बर 2021 3:12 PM (IST)
हार का कोहली के बयान से कोई लेना देना नहीं : हेसन
दुबई। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कोच माइक हेसन ने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार का विराट कोहली के आईपीएल 2021 सीजन के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने वाले बयान से कोई लेना देना नहीं है। केकेआर ने सोमवार को खेले गए मुकाबले में आरसीबी को 92 रनों पर रोकने के बाद नौ विकेट से आसान जीत दर्ज की।

आईपीएल के शुरूआत से ही आरसीबी का हिस्सा रहे कोहली 2013 में टीम के कप्तान बनाए गए थे और उन्होंने 19 सितंबर को घोषणा की कि वह आईपीएल 2021 के बाद टीम की कप्तानी छोड़ेंगे।

हेसन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसका कोहली के बयान से कोई लेना देना है। मुझे लगता है कि किसी भी प्रकार के व्याकुलता को जल्दी से दूर करना महत्वपूर्ण था और हमने उस घोषणा को जल्द से जल्द करने के बारे में बात की ताकि सभी खिलाड़ियों को इसके बारे में पता चल सके। निश्चित तौर पर इसका इस मैच के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है। हम उतने तेज नहीं थे जितने हमें बल्ले के साथ रहने की जरूरत थी, हम परिस्थितियों के अनुकूल नहीं थे, हमने लगातार विकेट गंवाए।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आपने देखा होगा कि एबी डिविलियर्स के पास ग्लव्स नहीं थे। निश्चित रूप से हमें डिविलियर्स की ओर देखना होगा। वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और ऐसा नहीं है कि हम इस समय स्टंप के पीछे जोखिम उठा सकते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement