HS Prannoy reaction after beating Lin Dan in Indonesia Open-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2018 11:11 am
Location
Advertisement

इंडोनेशिया ओपन में लिन डेन को हराने के बाद ऐसा बोले प्रणॉय

khaskhabar.com : बुधवार, 04 जुलाई 2018 12:53 PM (IST)
इंडोनेशिया ओपन में लिन डेन को हराने के बाद ऐसा बोले प्रणॉय
जकार्ता। इंडोनेशिया ओपन में मंगलवार को चीनी दिग्गज लिन डेन पर मिली अप्रत्याशित जीत के बाद भारत के पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी एच.एस. प्रणॉय ने कहा है कि मुश्किल परिस्थतियों में मिली यह जीत उनके लिए काफी अहम है। प्रणॉय ने दुनिया के बेहतरीन खिलाडिय़ों में शुमार डेन को 21-15, 9-21, 21-14 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया जहां उनका सामना चीनी ताइपे के जु वेई वांग से होगा। वल्र्ड नंबर-13 प्रणॉय काफी दिनों से कोर्ट से दूर थे।

उन्होंने हाल ही में खत्म हुए मलेशिया ओपन में भी शिरकत नहीं की थी। उन्होंने कहा कि वापसी करते हुए वल्र्ड नंबर-8 लिन डेन जैसे खिलाड़ी को मात देना उनके लिए बड़ी बात है। प्रणॉय ने कहा, कुछ दिनों से खेल नहीं रहा था इसलिए इस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है। वापसी करते हुए लिन डैन जैसे खिलाड़ी के सामने जीत हासिल करना वो भी इन मुश्किल परिस्थतियों में अच्छी बात है।

बकौल प्रणॉय, मैं जिस तरह से खेला, खासकर पहले और तीसरे गेम में वो शानदार था। तीसरे गेम में 11 के स्कोर के बाद मैच काफी अहम हो गया था। मुझे उस समय अपने आप पर विश्वास करना था कि मैं जीत सकता हूं। अब मैं दूसरे दौर के लिए तैयार हूं।

सायना जीतीं, प्रणीथ बाहर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement