Hong Kong Open : PV Sindhu, Sameer Verma and Kidambi Srikanth enter in next round-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:05 pm
Location
Advertisement

हांगकांग ओपन : सिंधु, समीर और श्रीकांत जीते, ये दो स्टार हारे

khaskhabar.com : बुधवार, 14 नवम्बर 2018 6:47 PM (IST)
हांगकांग ओपन : सिंधु, समीर और श्रीकांत जीते, ये दो स्टार हारे
कॉलून (हांगकांग)। शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु, समीर वर्मा और किदांबी श्रीकांत ने बुधवार को हांगकांग ओपन में अपने-अपने वर्ग के मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया, जबकि सायना नेहवाल और बी. साई प्रणीत हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता सिंधु को महिला एकल के पहले दौर में थाईलैंड की नितचाओन जिंदापोल के खिलाफ जीत हासिल करने में पसीना बहाना पड़ा।

उन्होंने जिंदापोल को एक घंटे एक मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-15, 13-21, 21-17 से मात दी। इस जीत के साथ ही सिंधु ने जिंदापोल के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 5-1 का कर लिया है। अगले दौर में सिंधु का सामना कोरिया की सुंग जी हियून से होगा जिनके खिलाफ उनका 8-5 का करियर रिकॉर्ड है।

महिला एकल के ही एक अन्य मैच में सायना को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। दूसरी वरीयता प्राप्त जापान की अकाने यामागुची ने सायना को 52 मिनट में 10-21, 21-10, 21-19 से हराया। पुरुष एकल में समीर ने थाईलैंड के सुपांयु एविंगसानोन को 40 मिनट में 21-17, 21-14 से पराजित किया। अगले दौर में समीर के सामने पांचवीं सीड चीन के चेन लोंग की चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement