Hockey India congratulates Mushtaq on being elected vice president of AHF-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:09 am
Location
Advertisement

हॉकी इंडिया ने AHF के उपाध्यक्ष चुने जाने पर मुश्ताक को दी बधाई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019 1:37 PM (IST)
हॉकी इंडिया ने AHF के उपाध्यक्ष चुने जाने पर मुश्ताक को दी बधाई
नई दिल्ली। हॉकी इंडिया (एचआई ) ने एशियाई हॉकी महासंघ (एएचएफ) का उपाध्यक्ष चुने जाने पर मोहम्मद मुश्ताक अहमद को बधाई दी है।

एचआई की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, एएचएफ ने मुश्ताकअहमद को महासंघ का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। मुश्ताक के अलावा आसिमा अली को एएचएफ के कार्यकारी बोर्ड का सदस्य नियुक्त किया गया है।

मुश्ताक अहमद एक अक्टूबर से 2018 से हॉकी इंडिया के अध्यक्ष पर कार्यरत हैं। मुश्ताक चार साल तक इस पद पर बने रहेंगे। वह इससे पहले हॉकी इंडिया के महासचिव पद पर काम कर चुके हैं।

हॉकी इंडिया ने आसिमा अली को भी निर्विरोध एएचएफ के कार्यकारी बोर्ड का सदस्य नियुक्त होने पर उन्हें बधाई दी है। अली एक अक्टूबर 2018 से ही हॉकी इंडिया की उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं।

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने मुश्ताक अहमद और आसिमा को अली बधाई देते हुए कहा, ‘‘हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद और उपाध्यक्ष आसिमा अली को एएचएफ कार्यकारी बोर्ड के सदस्यों के रूप में चुने जाने पर मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं। दोनों ने देश में खेल को बढ़ावा देने के लिए हॉकी इंडिया के प्रयास में अपना अहम योगदान दिया है। मुझे उम्मीद है कि अब वे अनुभव से एएचएफ को नए स्तर पर ले जाएंगे।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement