Hasaranga spin magic gives Gladiators easy win over Chennai Braves-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:40 pm
Location
Advertisement

हसरंगा की गेंदबाजी ने ग्लैडियेटर्स को दिलाई जीत

khaskhabar.com : शनिवार, 27 नवम्बर 2021 12:46 PM (IST)
हसरंगा की गेंदबाजी ने ग्लैडियेटर्स को दिलाई जीत
अबू धाबी । डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने चेन्नई ब्रेव्स पर पांच विकेट की जीत के साथ अबू धाबी टी10 लीग में चार मैच जीतने के बाद अंकों में दूसरे स्थान पर छलांग लगा दी है। शुक्रवार को लीग में चेन्नई ब्रेव्स के बल्लेबाजों पर ग्लैडिएटर्स के गेंदबाज भारी पड़ते हुए दिखाई दिए और अपने प्रदर्शन से दस विकेट लेकर मैच की पहली पारी को 57 रन पर रोक दिया।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स के श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा ने दो ओवर में नौ रन देकर तीन विकेट झटके। वहीं, गेंदबाज रईस और रसेल ने भी दो ओवर में दो-दो विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे डेक्कन ग्लैडियेटर्स ने छह ओवर में ही मैच को अपने नाम कर लिया। सलामी बल्लेबाज टॉम कोहलर और टॉम बैंटन ने विरोधी टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा किया। जिसमें कोहलर ने एक चौका और एक छक्के की बदौलत 3 गेंदों में टीम में 10 रन जोड़े। तभी गेंदबाज प्रदीप के ओवर में तेज शॉट लगाते हुए रोमन वॉकर को कैच थमा बैठे।

वहीं, बैंटन ने भी दो चौके की मदद से 15 गेंदों में टीम के लिए 19 रन जोड़े। तभी बल्लेबाज तेज शॉट लगाते हुए परेरा के ओवर में राजापक्षे को कैच थमा बैठे। इसके बाद पारी संभालने आए मूरेस, जादरान और स्मिथ भी जल्द गेंदबाजों की चपेट में आकर पवेलियन वापस लौट गए। बल्लेबाज डेविड और रसेल ने टीम में 23 रन जोड़कर पारी को छह ओवर में समाप्त कर मैच को अपने नाम कर लिया।

इससे पहले, चेन्नई ब्रेव्स के सलामी बल्लेबाज राजपक्षे ने बाउंड्री के साथ पारी की शुरुआत की। लेकिन लंबे समय वे मैदान में टिक नहीं सके और हसरंगा के दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर पवेलियन वापस लौट गए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement