Haryana Steelers played tie with Jaipur Pink Panthers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:20 pm
Location
Advertisement

PKL-7 : हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स से खेला टाई

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 सितम्बर 2019 12:49 PM (IST)
PKL-7 : हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स से खेला टाई
कोलकाता। हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) और जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के बीच यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को खेला गया रोमांचक मुकाबला 32-32 से टाई रहा।

विकास कंडोला एक बार फिर मैच में हरियाणा स्टीलर्स के हीरो रहे, जिन्होंने सात अंक लिए। मैच टाई होने के बाद दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले। इससे हरियाणा की टीम अब 49 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है।

मैच की शुरुआत में प्रशांत कुमार राय ने कुछ प्वाइंट लेकर हरियाणा स्टीलर्स को अच्छी शुरुआत दी। पहले 10 मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और जयपुर की टीम एक अंक की बढ़त के साथ 7-6 से आगे थी।

इसके बाद 12वें मिनट में जयपुर ने दो रेड प्वाइंट और एक टैकल प्वाइंट लेकर 10-6 की बढ़त बना ली। हरियाणा स्टीलर्स ने भी जयपुर को कड़ी टक्कर दी, लेकिन जयपुर की टीम ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम कंडोला और प्रशांत के रेड के दम पर मुकाबले में बनी हुई थी। कंडोला ने 17वें मिनट में जयपुर को ऑल आउट कर और फिर एक टैकल प्वाइंट के जरिए पहले हाफ की समाप्ति तक चार अंकों की बढ़त बना ली और स्कोर 18-14 कर दिया।

मैच के दूसरे हाफ की शुरुआत में भी हरियाणा स्टीलर्स ने इस लय को बरकरार रखा और पांच अंकों की बढ़त के साथ 20-15 की बढ़त बना ली। 27वें मिनट में कंडोला और सुनील ने रेड और टैकल से प्वाइंट लेकर हरियाणा स्टीलर्स की बढ़त को कायम रखा।

31वें मिनट में रवि कुमार ने शानदार सुपर टैकल के जरिए हरियाणा को 25-21 की बढ़त दिला दी। 34वें मिनट में नवीन ने बोनस अंक लेकर हरियाणा को 27-23 से मुकाबले में आगे कर दिया।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने मैच के 35वें मिनट में हरियाणा को आल आउट कर स्कोर 29-29 से बराबरी पर ला दिया। इसके बाद उसने अंतिम मिनटों में दो टैकल प्वाइंट लेकर दो अंकों की बढ़त बना ली और उसका स्कोर 31-29 हो गया।

हरियाणा स्टीलर्स ने हालांकि अंतिम मिनट में कप्तान धर्मराज चेरालथन और प्रशांत कुमार राय के दो रेड प्वाइंट के जरिए स्कोर 32-32 से बराबरी पर ला दिया और मैच टाई करा दिया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement