Hardik Pandya and Dinesh Karthik included in world eleven team for t20 match against westindies -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:33 pm
Location
Advertisement

इंडीज के खिलाफ विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे हार्दिक और...

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 अप्रैल 2018 12:22 PM (IST)
इंडीज के खिलाफ विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे हार्दिक और...
कोलकाता। वेस्टइंडीज और विश्व एकादश के बीच 31 मई को लॉड्र्स मैदान पर चैरिटी टी20 मैच खेला जाएगा। इसमें विश्व एकादश की ओर से भारत के दो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। चौधरी ने आईसीसी की बैठक से इतर संवाददाताओं से कहा, हार्दिक और दिनेश चैरिटी टी20 मैच के लिए विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे।

अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, श्रीलंका के थिसारा परेरा और बंगलादेश के शाकिब अल हसन तथा तमीम इकबाल पहले ही विश्व एकादश से खेलने की पुष्टि कर चुके हैं। यह चैरिटी मैच अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन विश्व एकादश टीम के कप्तान होंगे।

टीम के बाकी अन्य सदस्यों की घोषणा अगले कुछ दिनों में की जाएगी। इस मैच के आयोजन का मकसद एंगुइला के रोलैंड वेबस्टर पार्क, एंटीगुआ के सर विवियन रिचड्र्स स्टेडियम और डोमिनिका के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुनर्निर्माण के लिए फंड जुटाना है। ये सभी स्टेडियम इरमा और मारिया तूफानों में क्षतिग्रस्त हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement