Great opportunity for youngsters, says Sunil Chhetri in special message to Next Generation Cup participants-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:49 pm
Location
Advertisement

नेक्स्ट जेनरेशन कप में युवाओं के लिए सुनहरा मौका : सुनील छेत्री

khaskhabar.com : बुधवार, 27 जुलाई 2022 3:06 PM (IST)
नेक्स्ट जेनरेशन कप में युवाओं के लिए सुनहरा मौका : सुनील छेत्री
लंदन । भारतीय राष्ट्रीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने यूनाइटेड किंगडम में नेक्स्ट जेनरेशन कप 2022 से पहले बेंगलुरु एफसी रिजर्व टीम को शुभकामनाएं दीं। बेंगलुरु एफसी का सामना पूर्व प्रीमियर लीग चैंपियन लीसेस्टर सिटी एफसी की अकादमी टीम से होगा, जबकि केरला ब्लास्टर्स एफसी बुधवार को शुरूआती दौर में टोटेनहम हॉटस्पर से खेलेगी।

सुनील छेत्री ने एक विशेष वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें कोच नौशाद मूसा और उनके खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। साथ उन्होंने खिलाड़ियों से अनुभव का आनंद लेने को कहा।

छेत्री ने कहा, "मूसा और उनके खिलाड़ियों को शुभकामनाए। मुझे लगता है कि यह आप सभी के लिए एक महान अवसर है। मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। इंग्लैंड में आप कुछ सर्वश्रेष्ठ युवा टीमों का सामना करेंगे। आपके पास हमारा पूरा समर्थन है। बस वहां जाएं और खेलने का आनंद लें।"

नेक्स्ट जेनरेशन कप फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट (एफएसडीएल) और प्रीमियर लीग की दीर्घकालिक साझेदारी का हिस्सा है। भारत में फुटबॉल को समग्र रूप से विकसित करने के लिए अंग्रेजी और भारतीय लीग दोनों मिलकर काम कर रहे हैं।

केरला ब्लास्टर्स एफसी के मिडफील्डर सहल अब्दुल समद ने भी युवा ब्रिगेड के लिए एक संदेश साझा किया। सहल ने कहा, "प्रीमियर लीग नेक्स्ट जेन कप के लिए केरला ब्लास्टर्स की युवा टीम को शुभकामनाएं। अच्छा प्रदर्शन करें और यूके में अपने समय का आनंद लें।"

इस बीच, नए बेंगलुरु एफसी के मुख्य कोच साइमन ग्रेसन ने भी उभरते खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement