Great allrounder Kapil Dev led panel to pick Team India head coach-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2019 9:19 pm
Location
Advertisement

महान ऑलराउंडर कपिल देव सहित ये तीन क्रिकेटर चुनेंगे टीम इंडिया का कोच!

khaskhabar.com : बुधवार, 17 जुलाई 2019 8:07 PM (IST)
महान ऑलराउंडर कपिल देव सहित ये तीन क्रिकेटर चुनेंगे टीम इंडिया का कोच!
नई दिल्ली। सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (COA) ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसी खबरें हैं कि सीओए कोचिंग स्टाफ की नियुक्ति की जिम्मेदारी महान ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev), अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी को दे सकती है।

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि इन तीनों को हालांकि औपचारिक तौर से अभी तक नियुक्त नहीं किया गया है, लेकिन इस बात पर चर्चा जोरों पर है। अधिकारी ने कहा कि इन लोगों को अभी तक औपचारिक तौर पर नियुक्त नहीं किया गया है, लेकिन चर्चाएं जारी हैं। इसलिए इस मुद्दे पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

इन तीनों में से एक पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं अपने बारे में तभी कुछ कह सकता हूं जब प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और मेरे पास औपचारिक नियुक्ति पत्र हाथ में होगा। इन्हीं तीनों ने महिला टीम के कोच बाएं हाथ के पूर्व ओपनर डब्ल्यू. वी. रमन की नियुक्ति की थी, लेकिन यह तब हुआ था जब सचिन तेंदलुकर, सौरव गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच नियुक्ति से मना कर दिया था और अपनी जिम्मेदारियों के बारे में सीओए से स्पष्टीकरण मांगा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement