Gowtham will play for Kings XI Punjab in IPL-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:53 pm
Location
Advertisement

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे गौतम

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 नवम्बर 2019 4:49 PM (IST)
आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे गौतम
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने लीग के आगामी सीजन के लिए हरफनमौला खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम को अपने साथ जोड़ने की गुरुवार को घोषणा की। पंजाब ने आगामी सीजन के लिए गौतम को पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया है। राजस्थान रॉयल्स ने गौतम को 2018 नीलामी में 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था जबकि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था।

31 वर्षीय गौतम ने आईपीएल में 2018 में 15 और 2019 में सात मैच खेले हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने इससे पहले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को ट्रेड किया था। राजपूत अब आईपीएल के अगले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे।

अंकित 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े थे और उन्होंने अब तक 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं।

उन्होंने पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे और वह आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र अनकैप्ड खिलाड़ी हैं।

वहीं, मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की बुधवार को घोषणा की। बोल्ट पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने बोल्ट को मुंबई इंडियंस के हाथों ट्रेड किया है। बोल्ट ने 2014 में आईपीएल में पदार्पण किया था और तब से लेकर अब तक उन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हासिल किए हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement