Good comeback for Andy Murray, enter in next round of US Open-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 1:37 pm
Location
Advertisement

एंडी मरे की शानदार वापसी, अमेरिकी ओपन के अगले दौर में पहुंचे

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 अगस्त 2018 12:51 PM (IST)
एंडी मरे की शानदार वापसी, अमेरिकी ओपन के अगले दौर में पहुंचे
न्यूयॉर्क। हिप इंजरी से उबरने के बाद शानदार वापसी करते हुए ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल के चौथे और आखिरी ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपन के अगले दौर में कदम रख लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को मात दी। ब्रिटेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी मरे ने लुइस एम्सट्रोंग स्टेडियम में खेले गए इस मैच में डकवर्थ को 6-7 (5-7), 6-3, 7-5, 6-3 से हराकर अगले दौर में कदम रखा।

दूसरे दौर में मरे का सामना स्पेन के फर्नादो वर्डास्को से होगा। मरे ने कहा कि वे इस समय टेनिस में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। स्विट्जरलैंड के अनुभवी खिलाड़ी स्टान वावरिंका ने भी अच्छी वापसी करते हुए अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। वावरिंका ने पहले दौर में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव को मात दी।

वावरिंका ने दिमित्रोव को आर्थर एशे स्टेडियम में सोमवार देर रात खेले गए मैच में 6-3, 6-2, 7-5 से हराया। दोनों के बीच यह मैच दो घंटे और 24 मिनट तक चला। वावरिंका का सामना अब अगले दौर में फ्रांस के युगो हेम्बर्ट से होगा। हेम्बर्ट ने अपने पहले दौर के मुकाबले में अमेरिका के कोलिन एल्टामिरानो को 6-3, 7-6 (4), 6-3 से हराकर अगले दौर में कदम रखा।

पहले दौर में उलटफेर की शिकार हालेप

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement