Golden gloves winner belgium goalkeeper Thibaut Courtois ready to play for real madrid-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:11 pm
Location
Advertisement

अब इसके लिए खेलेंगे गोल्डन ग्लव्स विजेता गोलकीपर कुर्टियोस

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 जुलाई 2018 12:45 PM (IST)
अब इसके लिए खेलेंगे गोल्डन ग्लव्स विजेता गोलकीपर कुर्टियोस
मेड्रिड। रूस में हुए फीफा विश्व कप में गोल्डन ग्लव्स विजेता रहे बेल्जियम और इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब चेल्सी के गोलकीपर थिबाउट कुर्टियोस अब स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड में जाने के लिए तैयार हैं। 26 साल के कुर्टियोस ने विश्व कप में सबसे ज्यादा 27 बचाव किए थे, जिसके कारण वे इस पुरस्कार के हकदार बने थे।

बेल्जियम की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। उसने इंग्लैंड को मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया था। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कुर्टियोस 3.5 करोड़ यूरो में रियल मेड्रिड में शामिल होने जा रहे हैं। ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि कुर्टियोस अगले तीन सीजन के लिए रियल मेड्रिड से जुड़ सकते हैं। कुर्टियोस चेल्सी में शामिल होने से पहले 2011 से 2014 तक तीन सीजन के लिए लोन पर एटलेटिको मेड्रिड क्लब में थे।

नई टीम कोबे में शामिल हुए इनिएस्ता

टोक्यो।
स्पेन के मिडफील्डर आंद्रेस इनिएस्ता बुधवार को जापान में अपनी नई टीम विसेल कोबे में शामिल हो गए। विश्व कप में हिस्सा लेने के बाद फुटबॉल के नए सीजन के लिए इनिएस्ता कोबे टीम से जुड़े। इनिएस्ता को 26 मई को आधिकारिक रूप से कोबे के खिलाड़ी के रूप में दर्शाया गया था। उन्होंने इस माह की शुरुआत में जापान टीम से जुडऩे के फैसले की घोषणा की थी। स्पेन के इस खिलाड़ी का हवाईअड्डे पर प्रशंसकों ने स्वागत किया और क्लब की ओर से जारी फोटो में उन्हें प्रशंसकों को हस्ताक्षर देते हुए भी देखा जा रहा है।

जापान पहुंचने के बाद इनिएस्ता ने कहा कि वे यहां आने का इंतजार कर रहे थे और जल्द से जल्द कोबे के लिए मैच खेलना चाहते हैं। हालांकि, उनके मैदान पर पदार्पण करने के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। कोबे के साथ इनिएस्ता 20 जुलाई को पहली बार प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेंगे। इसके बाद, वे नोएविया स्टेडियम में 25 जुलाई को संवाददाता सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

विश्व कप की कमाई चैरिटी को दान करेंगे एमबाप्पे

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement