Gautam Gambhir reaction about new bcci president Sourav Ganguly-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 1:36 pm
Location
Advertisement

गंभीर ने कहा, एक क्रिकेटर के तौर पर गांगुली इसलिए सफल रह सके क्योंकि...

khaskhabar.com : रविवार, 20 अक्टूबर 2019 1:20 PM (IST)
गंभीर ने कहा, एक क्रिकेटर के तौर पर गांगुली इसलिए सफल रह सके क्योंकि...
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली को कई पूर्व खिलाडिय़ों ने बधाई दी है। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का नाम भी बधाई देने वालों की फेहरिश्त में शामिल है। गंभीर ने साथ ही कहा है कि पूर्व खिलाडिय़ों का बोर्ड में आना अच्छा कदम है। गंभीर ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है कि भारतीय क्रिकेट ने बोर्ड में जीत हासिल कर ली है।

शुरुआत के लिए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष बनाया गया है जो भारतीय क्रिकेट द्वारा उठाया गया बड़ा कदम है। आम तौर पर बीसीसीआई का कामकाज प्रतिगामी और अस्पष्ट होता है, लेकिन पूर्व क्रिकेटर को बोर्ड में शामिल करना शानदार कदम है। कई पूर्व खिलाडिय़ों ने गांगुली को बधाई दी है वहीं गंभीर चाहते हैं कि बधाई देने वाले पूर्व खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में गांगुली की मदद करें।

गंभीर ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि दादा को उन पूर्व खिलाडिय़ों से समर्थन मिले जिन्होंने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। एक क्रिकेटर के तौर पर वे सफल इसलिए रह सके क्योंकि उन्हें ड्रेसिंग रूम से साथ मिल रहा था और साथ ही बीसीसीआई बोर्ड रूम से।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement