French Open: World No. 4 Tsitsipas overcomes Musetti challenge to advance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:59 am
Location
Advertisement

फ्रेंच ओपन: मुसेट्टी को हराकर अगले राउंड में पहुंचे सितसिपास

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मई 2022 4:18 PM (IST)
फ्रेंच ओपन: मुसेट्टी को हराकर अगले राउंड में पहुंचे सितसिपास
पेरिस । दुनिया के चौथे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने फिलिप-चैटियरएरिना में इटली के लोरेंजो मुसेट्टी को 5-7, 4-6, 6-2, 6-3, 6-2 से हराकर फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली। मैच के बाद सितसिपास ने कहा, "जीत आसानी से नहीं मिलतीं। मैंने हार नहीं माना और इसलिए मैं यहां अच्छा कर पाया।"

उन्होंने आगे कहा, "आप वास्तव में दो सेट जीतने के बाद पीछे जाने के बारे में कभी नहीं सोचते हैं। आप आखिरी तक जीतने की कोशिश करते हैं। आप बस चाहते हैं कि लंबे समय तक अच्छा खेले।"

दो साल से भी कम समय में यह दूसरी बार है, जब सितसिपास ने पेरिस में शुरुआती दौर में शानदार प्रदर्शन किया है। वह क्ले-कोर्ट ग्रैंड स्लैम के पुनर्निर्धारित सीजन में सितंबर 2020 में स्पेन के जौम मुनार के खिलाफ दो सेटों के बाद वापसी की थी। सितसिपास ने 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन में राफेल नडाल के खिलाफ इस कारनामे को फिर से दोहराया था।

20 वर्षीय मुसेट्टी 2021 में फ्रेंच ओपन में लगातार दूसरे वर्ष के लिए टूर्नामेंट के पसंदीदा नोवाक जोकोविच भिड़े थे। उन्होंने 2021 के चौथे दौर में सर्बियाई खिलाड़ी के खिलाफ दो टाई-ब्रेक जीते, लेकिन जोकोविच ने उस साल रोलैंड गैरोस में जीत हासिल की थी।

अब सितसिपास का सामना चेक क्वालीफायर जेडेनक कोलार से होगा, जिन्होंने मंगलवार को पहले फ्रांस के लुकास पॉइल को 6-3, 4-6, 7-5, 6-4 से हराया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement