French Open winner indian tennis star Rohan Bopanna have no regret for this thing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:54 am
Location
Advertisement

फ्रेंच ओपन विजेता रोहन बोपन्ना को नहीं इस बात का कोई पछतावा

khaskhabar.com : रविवार, 11 जून 2017 11:12 AM (IST)
फ्रेंच ओपन विजेता रोहन बोपन्ना को नहीं इस बात का कोई पछतावा
बेंगलुरू। अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले भारतीय पुरुष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कहा है कि वे इस समय अपने करिअर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। बोपन्ना ने गुरुवार को अपनी कनाडा की महिला जोड़ीदार गैब्रिएला डाब्रोव्स्की के साथ मिलकर साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल वर्ग के खिताब पर कब्जा जमाया था।

बोपन्ना ने स्वदेश लौटने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, साल की शुरुआत में जीवन नेदुनचेझियान के साथ मैंने चेन्नई ओपन का खिताब जीता था। इसके बाद मार्सिया और मैं दुबई ओपन के फाइनल में पहुंचे। अप्रैल में मैं और पाब्लो कुएवास ने मोंटे कार्लो मास्टर्स का खिताब जीता। इस साल मैंने तीन अलग खिलाडिय़ों का साथ खेला है।

मुझे उनकी शैली के साथ तालमेल बिठाना पड़ा। मुझे वो तरीका निकलना पड़ा जिससे हम एक-दूसरे के साथ खेल सकें। उन्होंने कहा, यह मुख्य कारण है यह कहने का कि मैं इस समय अपने करिअर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। मैं जब भी कोर्ट पर कदम रखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं जीत सकता हूं। इस तरह का आत्मविश्वास मेरे अंदर है।

सातवीं वरीय बोपन्ना और डाब्रोव्स्की की जोड़ी ने फाइनल में जर्मनी की एना लेना ग्रोनफील्ड और कोलंबिया के रोबर्ट फराह की गैरवरीय जोड़ी को 56 मिनट तक चले मुकाबले में 2-6, 6-2, 12-10 से मात दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement