French Open: Serena in 4th round, Anastasia upsets Aryna-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 8:41 pm
Location
Advertisement

फ्रेंच ओपन : सेरेना चौथे दौर में, अनास्तासिया ने आर्यना को हराया

khaskhabar.com : शनिवार, 05 जून 2021 10:34 AM (IST)
फ्रेंच ओपन : सेरेना चौथे दौर में, अनास्तासिया ने आर्यना को हराया
पेरिस| सातवीं सीड अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स ने शुक्रवार को अपने करियर के 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब की उम्मीदों को बरकरार रखते हुए फ्रेंच ओपन के महिला एकल मुकाबलों के चौथे दौर में प्रवेोस किया। सेरेना अपने ही देश की डेनिएले कोलिंस को 6-4, 6-4 से हराते हुए तीन साल बाद फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बनाने में सफल रहीं।

विश्व की 32वें नम्बर की खिलाड़ी रूस की अनास्तासिया पैवलेंचेनकोवा ने नम्बर-3 बेलारूस की आर्यना सेबालेंका को हराते हुे बड़ा उलटफेर किया। अनास्तासिया ने यह मैच 6-4, 2-6, 6-0 से जीता और दूसरी बार प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहीं।

जापान की नाओमी ओसाका के हटने औ्र वर्ल्ड नम्बर-1 एलिसा बार्टी के चोटिल होने के बाद आर्यना टूर्नामेंट में सबसे ऊंची सीड की खिलाड़ी रह गई थीं।

अब अगले दौर में अनास्तासिया का सामना बेलारूस की ही विक्टोरिया एजारेंका से होगा, जिन्होंने अमेरिका की मेडियन कीज को 6-2-6-2 से हराया।

कजाकिस्तान की 21वीं वरीयता प्राप्त एलेना रयबाकिना और 23 वर्षीय स्लोवेनियाई तमारा जिदानसेक ने भी पहली बार प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है।

एलेना ने 12 एसे और 26 विनर्स लगाते हुए रूसी एलेना वेस्नीना को 6-1, 6-4 से हराया, जबकि तमारा ने विश्व नंबर-68 चेक गणराज्य की कतेरीना सिनियाकोवा को 0-6, 7-6 (5), 6-2 से हराया।

एलेना अगले मैच में सेरेना से भिड़ेंगी, जबकि तमारा प्री-क्वार्टर फाइनल में रोमानियाई सोराना क्रिस्टिया और रूस की डारिया कसाटकिना के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement