French Open : Marco Cecchinato beat Novak Djokovic in quarter final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:17 pm
Location
Advertisement

फ्रेंच ओपन : जोकोविक बाहर, स्टीफंस सेमीफाइनल में, बोपन्ना भी हारे

khaskhabar.com : बुधवार, 06 जून 2018 11:36 AM (IST)
फ्रेंच ओपन : जोकोविक बाहर, स्टीफंस सेमीफाइनल में, बोपन्ना भी हारे
पेरिस। इटली के टेनिस खिलाड़ी मार्को चेचेहिनाटो ने साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन में बड़ा उलटफेर करते हुए 12 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता पूर्व वल्र्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को कड़े मुकाबले में मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं आस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थीम लगातार तीसरे साल फ्रेंच ओपन के पुरुष एकल के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

महिला एकल वर्ग में अमेरिका की मेडिसन कीज तथा स्लोने स्टीफंस भी अंतिम-4 में पहुंचने में सफल रहीं। वहीं पुरुष युगल वर्ग में भारत के रोहन बोपन्ना का पुरुष युगल में अभियान खत्म हो गया है। वल्र्ड नंबर-72 चेचेहिनाटो ने टूर्नामेंट की 20वीं सीड जोकोविक को 6-3, 7-6 (7-4), 1-6, 7-6 (13-11) से मात दी। यह मैच तीन घंटे 26 मिनट तक चला। पहले दो सेट हारने के बाद लग रहा था कि जोकोविक आसानी से यह मैच हार जाएंगे, लेकिन 2016 के इस विजेता खिलाड़ी ने तीसरा सेट अपने नाम कर मुकाबला रोचक बना दिया।

चौथे सेट में भी बेहतरीन खेल देखा गया और दोनों खिलाडिय़ों ने पूरी मेहनत से अंक लेने के प्रयास किए, जिसमें अंत में चेचेहिनाटो सफल रहे। वहीं पुरुष युगल वर्ग में बोपन्ना और फ्रांस के रोजर वेसेलिने की जोड़ी को क्रोएशिया के निकोट मेकटिक और आस्टिया के एलेक्जेंडर पेया की जोड़ी ने सीधे सेटों में 7-6 (7-4), 6-2 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement