French Open : Garbine Muguruza enter in pre quarter final to beat Samantha Stosur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:23 pm
Location
Advertisement

फ्रेंच ओपन : मुगुरूजा प्री-क्वार्टर फाइनल में, मिलेगी इनकी चुनौती

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जून 2018 6:45 PM (IST)
फ्रेंच ओपन : मुगुरूजा प्री-क्वार्टर फाइनल में, मिलेगी इनकी चुनौती
पेरिस। स्पेन की गरबाइन मुगुरूजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल (अंतिम-16) में प्रवेश कर लिया है। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2016 में यहां खिताब जीत चुकीं और टूर्नामेंट में तीसरी सीड मुगुरूजा ने शनिवार को तीसरे दौर के एकल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की समांथा स्टोसुर को एक घंटे दो मिनट में 6-0, 6-2 से मात दी।

मुगुरूजा को यह मैच जीतने में जरा भी जोर नहीं आया। उन्होंने सिर्फ दो गेम गंवाए। मुगुरूजा लगातार पांचवें साल रौलां गैरों के अंतिम-16 में पहुंची हैं। पूर्व यूएस ओपन चैंपियन स्टोसुर के खिलाफ उनकी यह लगातार तीसरी करियर जीत है। मुगुरूजा ने जीत के बाद कहा कि आज मेरे सामने काफी कड़ी प्रतिद्वंद्वी थीं।

स्टोसुर एक ग्रैंडस्लैम जीत चुकी हैं और वे पूर्व में यहां पर फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थीं। मैं जानती थीं कि अगर मैंने आज अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया तो मुझे हार का सामना करना पड़ सकता है। अंतिम-16 में मुगुरूजा का सामना यूक्रेन की लेसिया सेरेंको से होगा, जिन्होंने स्लोवाकिया की मेगडेलना रिबाइकोवा को 6-2, 6-4 से हराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement