French footballer Kevin Gameiro claims 20 goals for valencia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2018 7:11 pm
Location
Advertisement

फ्रेंच फुटबॉलर गामेरो ने वेलेंसिया के लिए किया 20 गोल दागने का दावा

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 अगस्त 2018 5:59 PM (IST)
फ्रेंच फुटबॉलर गामेरो ने वेलेंसिया के लिए किया 20 गोल दागने का दावा
वेलेंसिया (स्पेन)। फ्रांस के फुटबॉल खिलाड़ी केविन गामेरो ने वेलेंसिया फुटबॉल क्लब के लिए इस सीजन में 20 गोल दागने का दावा किया है। फॉरवर्ड खिलाड़ी गामेरो का कहना है कि वे अपनी टीम को स्पेन के ही पूर्व क्लब एटलेटिको मेड्रिड से भी अधिक उच्च स्तर पर पहुंचाने में मदद करेंगे। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, गामेरो ने बयान में कहा, पिछले छह वर्षों में मैंने हर सीजन के अंत में खिताब जीता है और वेलेंसिया के लिए भी मैं ऐसी ही आशा करता हूं।

गामेरो ने पेरिस सेंट जर्मेन के साथ लीग-1 और सेविला के साथ तीन बार यूरोपीय लीग खिताब जीते। इसके बाद, वे एटलेटिको क्लब में शामिल हो गए। एटलेटिको ने गामेरो को 1.6 करोड़ यूरो (1.8 करोड़ डॉलर) में वेलेंसिया को दे दिया। ऐसे में गामेरो को 20 अगस्त को स्पेनिश लीग में पुरानी टीम एटलेटिको से भिडऩे का इंतजार है।

डेविड सिल्वा ने अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल जगत से संन्यास लिया

मैनचेस्टर।
इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के स्पेनिश मिडफील्डर डेविड सिल्वा ने अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल जगत से संन्यास ले लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय सिल्वा ने स्पेन के साथ 2010 में फीफा विश्व कप और 2008 तथा 2012 में यूरोपीय चैम्पियनशिप खिताब जीते।

अपने करियर में 2006 में स्पेन के लिए पदार्पण करने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 125 मैच खेले। सिल्वा का कहना है कि स्पेनिश टीम के साथ मिली उपलब्धियों पर उन्हें गर्व है। सिल्वा ने कहा, मैंने इस टीम के साथ अपना सपना जिया है और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। यह आसान नहीं था। अपने संन्यास की घोषणा करना बिल्कुल आसान नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement