Four foreign players will have to play fearlessly against Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2020 10:00 pm
Location
Advertisement

पंजाब के खिलाफ चारों विदेशी खिलाड़ियों को निडर होकर खेलना होगा : स्वान

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 4:22 PM (IST)
पंजाब के खिलाफ चारों विदेशी खिलाड़ियों को निडर होकर खेलना होगा : स्वान
अबू धाबी| इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के लिए राजस्थान रॉयल्स को अपने चारों विदेशी खिलाड़ियों स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर पर विश्वास करना होगा और इन खिलाड़ियों को निडर क्रिकेट खेलना होगा। आइपीएल-13 में शुक्रवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है। राजस्थान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान में कहा, " पंजाब एक मजबूत टीम है और इसमें कोई शक नहीं है। क्रिस गेल के आने के बाद से टीम एकदम अलग दिखी है।"

उन्होंने कहा, "वहीं, राजस्थान को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा। उनके पास बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्हें निडर क्रिकेट खेलने की जरूरत है। राहुल तेवतिया से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी।"

गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई। वहीं चेन्नई की टीम पहले ही क्वालीफाई की दौड़ से बाहर हो गई है।

राजस्थान 12 मैचों में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। पंजाब 12 में से छह मैच जीतकर चौथे स्थान पर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement