Former batting coach Sanjay Bangar reaction about Rohit Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2019 9:53 am
Location
Advertisement

बांगड़ के हिसाब से इस मामले में भारत की मदद कर सकते हैं रोहित

khaskhabar.com : शनिवार, 14 सितम्बर 2019 2:55 PM (IST)
बांगड़ के हिसाब से इस मामले में भारत की मदद कर सकते हैं रोहित
नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टेस्ट में शीर्ष क्रम में खेलते हुए अगर पैर जमा लेते हैं तो भारतीय टीम वो लक्ष्य भी हासिल कर सकती है जो अभी तक उसकी पहुंच से बाहर रहे हैं। सीमित ओवरों में भारत की ओर से नियमित तौर पर पारी की शुरुआत करने वाले रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज चुना गया है।

रोहित को मौका लोकेश राहुल की विफलता के बाद मिला है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बांगड़ के हवाले से लिखा है कि इस समय टेस्ट में मध्य क्रम स्थिर है और वहां कोई जगह नहीं है। सलामी बल्लेबाजी उनके लिए नई चुनौती होगी, लेकिन उन्हें नई गेंद से तब खेलने का मौका मिलेगा तब गैप काफी सारे होंगे।

उन्हें अपनी बल्लेबाजी का इंतजार नहीं करना पड़ेगा जिससे वो अपनी मानसिक ऊर्जा को बचा सकेंगे। उन्होंने कहा, अगर वे सफल होते हैं तो उनकी जो खेलने की शैली है वो काफी मददगार होगी। इससे हो सकता है कि टीम वो लक्ष्य भी हासिल कर ले जो अभी तक उसकी पहुंच से दूर साबित हुए हैं, जैसे कि अतीत में केपटाउन या एजबेस्टन में हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement