Forceful push, Narine impact have given us the momentum: KKR skipper Morgan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 6:00 am
Location
Advertisement

नारायण के प्रभाव ने हमें गति दी : मोर्गन

khaskhabar.com : बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 3:35 PM (IST)
नारायण के प्रभाव ने हमें गति दी : मोर्गन
शारजाह। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले से पहले कहा कि टीम के आक्रमक तरीके से खेलने के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उनके पक्ष में गति आई। केकेआर का पहले चरण में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन यूएई में हो रहे दूसरे चरण में उनके प्रदर्शन में तेजी आई और उसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

केकेआर के इस प्रदर्शन का श्रेय काफी हद तक कैरेबियाई ऑलराउंडर सुनील नारायण को भी जाता है जिन्होंने एलिमिनेटर में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हरफनमौला प्रदर्शन किया।

मोर्गन ने कहा, मुझे लगता है कि वह शानदार हैं। बल्ले और गेंद दोनों से, खेल पर उनका प्रभाव बहुत बड़ा है। उन्होंने गति बदल दी। जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो उन्होंने हमारे पक्ष में पूरी तरह से स्विंग किया। गेंद के साथ, नारायण ने उतनी ही अच्छी गेंदबाजी की जितना मैंने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा है।

उन्होंने कहा, टूर्नामेंट के पहले चरण में हम ब्रेंडन मैकुलम के सकारात्मक और आक्रामक तरीके से खेलने के मंत्र को लागू करने की कोशिश कर रहे थे। पहले चरण में ऐसा हो नहीं सकता लेकिन दूसरे चरण में हमने आक्रामक ब्रांड का क्रिकेट खेला। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement