Following Ashes success, Australian pacer Boland getting calls from county sides-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 4:08 am
Location
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बोलैंड को काउंटी टीम से खेलने के लिए मिल रहे 'कॉल'

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 2:02 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बोलैंड को काउंटी टीम से खेलने के लिए मिल रहे 'कॉल'
मेलबर्न। एशेज में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के 32 वर्षीय तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को कथित तौर पर कई काउंटी टीमों से 'कॉल' मिल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट खेलने वाले जेसन गिलेस्पी के बाद स्वदेशी मूल के दूसरे पुरुष क्रिकेटर, बोलैंड ने तीन एशेज खेलों में 9.55 की औसत से 18 विकेट लिए।

32 वर्षीय का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान आया, जहां उन्होंने डेब्यू पर सिर्फ सात रन पर इंग्लैंड के छह विकेट लिए, क्योंकि मेजबान टीम ने जो रूट की अगुवाई वाली टीम को एक पारी और 14 रनों से हरा दिया था।

हालांकि, बोलैंड ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह इंग्लैंड में अगला सीजन खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया को इस साल पाकिस्तान, श्रीलंका और भारत में तीन महत्वपूर्ण श्रृंखलाएं खेलनी हैं।

बोलैंड ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से सोमवार को कहा, मैंने दूसरे दिन अपने मैनेजर से बात की, उन्होंने कहा कि उनके पास काउंटी क्लबों से कुछ कॉल आए हैं।

मुझे यकीन नहीं है कि मैं वहां जाऊंगा, अगर मुझे पाकिस्तान जाने के लिए चुना जाता है, तो मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट सर्दियों में खेला जाएगा। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि वहां क्या होता है।

उन्होंने कहा, मैं टूर्नामेंट के लिए जॉर्ज बेली (क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता) के साथ बातचीत करूंगा कि वे अगले कुछ वर्षो में मेरा भविष्य कहां देखते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने होबार्ट में पांचवें और अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड को 146 रनों से हराकर एशेज सीरीज में 4-0 से जीत दर्ज की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement