First T20 Match : Virat Kohli reaction about to take revenge from newzealand-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 1:09 pm
Location
Advertisement

पहले T20 से पहले कोहली बोले, न्यूजीलैंड के लोग बेहद अच्छे, बदले के बारे में नहीं सोच सकते

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जनवरी 2020 4:25 PM (IST)
पहले T20 से पहले कोहली बोले, न्यूजीलैंड के लोग बेहद अच्छे, बदले के बारे में नहीं सोच सकते
ऑकलैंड। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम न्यूजीलैंड से विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने के बारे में नहीं सोच रही है। भारत इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है और उसे वहां पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। भारतीय समयानुसार मैच दोपहर 12.20 बजे से शुरू होगा। न्यूजीलैंड ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को हरा दिया था।

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा कि हम बदले के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अगर आप इस बारे में सोचते भी हैं तो यह लोग इतने अच्छे हैं कि आप उस बदले के जोन में जा ही नहीं सकते। कप्तान ने कहा कि यह सिर्फ मैदान पर प्रतिस्पर्धी होने की बात है। यह वो टीम है जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने आपको संभालने के उदाहरण दिए हैं।

विश्व कप फाइनल के लिए जब इस टीम ने क्वालीफाई किया था तो हम खुश हुए थे। जब आप हारते हो तो आपको बड़े पैमाने पर चीजें देखनी होती हैं। भारत ने बेंगलुरू में खेले गए आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी और अगले ही दिन न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई थी। कोहली ने कहा कि कार्यक्रम थोड़ा बेहतर होना चाहिए, खासकर तब जब हम विदेश का दौरा कर रहे हों।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement