FIFA World Cup 2018 : Today third place match will be played between belgium and england-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:38 pm
Location
Advertisement

फीफा विश्व कप : आज बेल्जियम और इंग्लैंड में तीसरे स्थान की टक्कर

khaskhabar.com : शनिवार, 14 जुलाई 2018 12:17 PM (IST)
फीफा विश्व कप : आज बेल्जियम और इंग्लैंड में तीसरे स्थान की टक्कर
सेंट पीटर्सबर्ग। बेल्जियम और इंग्लैंड आज फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे स्थान के मैच में आमने-सामने होंगे। मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। विश्व कप फाइनल में न पहुंचना दोनों टीमों को बेशक चुभा होगा लेकिन अब समय है जब यह दोनों इससे बाहर निकलकर एक नए अंत को अंजाम दे सकती हैं और खुशी के साथ स्वदेश लौट सकती हैं। फ्रांस ने बेल्जियम को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में जाने नहीं दिया।

इंग्लैंड की टीम एक गोल से आगे होने के बाद भी क्रोएशिया से 1-2 से हार गई और दूसरी बार फाइनल में जाने से महरूम रही। बेल्जियम के लिए अच्छी बात यह है कि सेमीफाइनल में बाहर बैठने वाले थॉमस म्यूनिएर इस मैच में वापसी कर रहे हैं और यह इंग्लैंड के लिए सिरदर्द वाली खबर साबित हो सकती है। फ्रांस के खिलाफ बेल्जियम ने शानदार खेल दिखाया था।

पहले हाफ में उसने फ्रांस से ज्यादा आक्रमण किए थे और उसके डिफेंस ने भी शानदार काम किया था। लेकिन, दूसरे हाफ में गोल खाने के बाद टीम बड़े मैच के दबाव में बिखर गई थी। इस मैच में बेल्जियम को अपनी इस गलती को दोहराने से बचना होगा। साथ ही लोमेलु लुकाकु को आगे आकर ईडन हेजार्ड का साथ देना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement