FIFA World Cup 2018 : 4 Forwards including Neymar are strength of brazil, but...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:29 am
Location
Advertisement

नेमार सहित ये 4 फॉरवर्ड किसी भी खतरे से निपट सकते हैं, लेकिन...

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 जुलाई 2018 5:35 PM (IST)
नेमार सहित ये 4 फॉरवर्ड किसी भी खतरे से निपट सकते हैं, लेकिन...
समारा (रूस)। फीफा विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में मेक्सिको के खिलाफ जीत से ब्राजील ने खिताब की ओर एक और कदम बढ़ा दिया है। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब मिलने बाकी हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि विलियन, गेब्रियल, नेमार तथा फिलिप कॉटिन्हो के होने से वे किसी भी खतरे से निपट सकते हैं यदि गेंद उन्हें मिल जाए तो। लेकिन यह यदि शब्द बताता है कि मिडफील्ड अभी भी उनके लिए एक समस्या है।

ब्राजील के कोच टिटे ने कहा, हमें 21 मौके मिले। यह अच्छा था और मैंने इसका आनंद लिया। हमने गेंद को पास करने में तेजी दिखाई। मेक्सिको के खिलाफ मैच के पहले 45 मिनट में मिडफील्डर सासेमिरो और पॉलिन्हो के होने के बावजूद ब्राजील को गेंद अपने कब्जे में करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। सासेमिरो ने रियल मेड्रिड के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उस समय उन्हें लुका मोड्रिक और टोनी क्रूस का साथ मिला था।

वहीं पॉलिन्हो का बार्सिलोना के साथ सीजन अच्छा रहा था। बार्सिलोना के लिए खेलते हुए पॉलिन्हो ने बाक्स में सेंध लगाने के साथ साथ कुछ अहम गोल भी किए थे। लेकिन यहां विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में वे एक भी पास नहीं दे पाए। ब्राजील को दानी एल्वेस और मार्सेलो की भी कमी खली। एल्वेस चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए जबकि मार्सेलो को मेक्सिको के खिलाफ बेंच पर बैठना पड़ा।

इस देश के कोच देंगे इस्तीफा


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement