FC Goa beat Chennaiyin FC by 2-1 to clinch super cup title-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:03 am
Location
Advertisement

फुटबॉल : चेन्नइयन एफसी को हरा एफसी गोवा बना सुपर कप विजेता

khaskhabar.com : रविवार, 14 अप्रैल 2019 12:12 PM (IST)
फुटबॉल : चेन्नइयन एफसी को हरा एफसी गोवा बना सुपर कप विजेता
भुवनेश्वर। एफसी गोवा ने शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में चेन्नइयन एफसी को 2-1 से मात दे सुपर कप का खिताब अपने नाम कर लिया। एफसी गोवा का यह पहला खिताब है। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का यह क्लब 2014 में बना था लेकिन तब से इसे एक भी खिताबी जीत नहीं मिली थी। गोवा के लिए ब्रेंडन फर्नांडेज ने 64वें मिनट और फेरान कोरोमिनास ने 51वें मिनट में गोल किए।

चेन्नइयन के लिए राफेल अगस्तो ने 54वें मिनट में गोल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों की तमाम कोशिशों के बाद भी गोल नहीं हो सका, लेकिन दूसरे हाफ में 15 मिनट के भीतर तीन गोल ने सुपर कप का विजेता तय कर दिया। पहले हाफ में चेन्नइयन ने शुरुआती कुछ मिनटों में मौके बनाए लेकिन गोवा के डिफेंस और गोलकीपर ने इसे सफल नहीं होने दिया। गोवा भी गोल करने की कोशिश में जूझती रही।

दूसरे हाफ में हालांकि गोवा के स्टार कोरोमिनास ने बेहतरीन गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। चेन्नइयन के अनिरुद्ध थापा की गलती से गेंद कोरोमिनास के पास आई। उन्होंने बाउमाउस को गेंद दी। बाउमाउस ने थोड़ी देर बाद गेंद वापस कोरोमिनास के दी जिन्होंने इसे नेट में डाल दिया। गोवा की यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम नहीं रह पाई क्योंकि अगस्तो ने चेन्नइयन के लिए गोल कर दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement