Faf du Plessis give this advice to australia for Virat Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:36 am
Location
Advertisement

फाफ डु प्लेसिस ने कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया को दी यह सलाह

khaskhabar.com : शनिवार, 17 नवम्बर 2018 1:06 PM (IST)
फाफ डु प्लेसिस ने कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया को दी यह सलाह
गोल्ट कोस्ट। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा है कि केपटाउन में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद जो हुआ उससे ऑस्ट्रेलियाई टीम के व्यवहार में बदलाव आया जो उन्होंने हालिया दौरे पर नोटिस किया। फाफ ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए सलाह देते हुए कहा है कि अगर मेजबान टीम को विराट कोहली को शांत रखना है तो उन्हें चुप रहना होगा।

केपटाउन टेस्ट में जो हुआ उसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने जांच समिति गठित की थी जिसने ऑस्ट्रेलिया के हर हाल में जीत हासिल करने की जिद को इसका जिम्मेदार बताया है। विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने लगातार स्लेजिंग न करने साथ ही मैदान के अंदर और बाहर आक्रमकता को कम करने को लेकर बातें कही हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने डु प्लेसिस के हवाले से लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया के मैदान के अंदर और बाहर के व्यवहार में निश्चित तौर पर अंतर आया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना हमेशा से मुश्किल रहता था क्योंकि वो खतरनाक टीम है। उन्होंने कहा कि उस समय से अब इस टीम की तुलना कम करने पर पता चलता है कि उन्होंने अपनी आक्रामकता में कमी की है और क्रिकेट से ज्यादा बात की है। इसी तरह खेल आगे बढ़ता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement