Fabian Allen, Nicholas Pooran and Oshane Thomas first time included in west indies cricket contract-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 21, 2019 3:12 am
Location
Advertisement

केंद्रीय अनुबंध में पहली बार शामिल हुए एलन, पूरन और थॉमस

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 जुलाई 2019 4:46 PM (IST)
केंद्रीय अनुबंध में पहली बार शामिल हुए एलन, पूरन और थॉमस
सेंट जोंस (एंटीगुआ)। फेबियन एलन, निकोलस पूरन और ओशाने थॉमस को पहली बार 2019-20 सीजन के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट (सीडब्ल्यूआई) ने अपने केंद्रीय अनुबंध में शामिल किया है। यह तीनों खिलाड़ी विश्व कप 2019 में हिस्सा लेने वाली वेस्टइंडीज की टीम में शामिल थे। टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम नौवें पायादन पर रही थी। पुरुष खिलाडिय़ों के लिए सीडब्ल्यूआई के अनुबंध को खेल के तीनों प्रारूप में बांटा गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ इस साल की शुरुआत में पहला अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट खेलने वाले सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल को भी पहली बार टेस्ट अनुबंध मिला है। वे टेस्ट क्रिकेट के लिए अनुबंधित कर दिए गए हैं। तीनों प्रारुप के लिए अनुबंधित किए गए खिलाडिय़ों की सूची अब चार से बढक़र सात खिलाडिय़ों की हो गई है। डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायेर और कीमो पॉल इस सूची में नए नाम हैं।

कप्तान जेसन होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसफ और केमार रोच पहले से इस सूची में शामिल थे। कुल 15 महिला खिलाडिय़ों को भी एक साल के लिए केंद्रीय अनुबंध में शामिल किया गया है जिसमें स्टेसी-एन किंग, किसिया नाइट, शबिका गजनबी, शावनिषा हेक्टर, चिनले हेनरी, नताशा मैकलीन और करिश्मा रामह्रेक शामिल हैं। इस सूची में तीन खिलाडिय़ों को बढ़ाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement