EPL : Manchester United beat Cardiff City by 5-1-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:12 am
Location
Advertisement

EPL : सूलशाएर के मार्गदर्शन में मैनचेस्टर युनाइटेड की पहली जीत

khaskhabar.com : रविवार, 23 दिसम्बर 2018 3:01 PM (IST)
EPL : सूलशाएर के मार्गदर्शन में मैनचेस्टर युनाइटेड की पहली जीत
लंदन। इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने नए अंतरिम कोच ओले गुनार सूलशाएर के मार्गदर्शन में खेले गए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 18वें दौर के मुकाबले में कार्डिफ सिटी को 5-1 से शिकस्त दी। इस जीत के बाद युनाइटेड 29 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर मौजूद है, जबकि कार्डिफ 14 अंकों के साथ 17वें स्थान पर काबिज है।

युनाइटेड के लिए मैच की शुरुआत दमदार रही और तीसरे मिनट में ही युवा खिलाड़ी मार्कस रैशफोर्ड ने फ्री-किक के जरिए गोल दागकर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी। एंडर हरेरा ने 29वें मिनट में 30 गज की दूरी से दमदार गोल करते हुए युनाइटेड की बढ़त को दोगुना कर दिया। कार्डिफ को 38वें मिनट में मैच में वापसी का मौका मिला और विक्टर कामारासा ने पेनाल्टी को गोल में बदलकर दोनों टीमों के बीच के गोल के अंतर को कम किया।

हालांकि, पहला हाफ समाप्त होने से पहले मेहमान टीम गोल करने में कामयाब रही। फॉरवर्ड खिलाड़ी एंथोनी मार्सियल ने 41वें मिनट में युनाइटेड का तीसरा गोल किया। दूसरा हाफ भी मेहमान टीम के नाम रहा। जेसे लिंगार्ड ने 57वें मिनट में पेनाल्टी के जरिए एवं 90वें मिनट में गोल किया। युनाइटेड ने सूलशाएर को बुधवार को क्लब का अंतरिम कोच नियुक्त किया था।

अल्वेस ने रियल सोसिएदाद को दी मात

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement