Eoin Morgan ponders international retirement; Buttler could be next white-ball skipper: Report-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:03 pm
Location
Advertisement

इयोन मॉर्गन अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जून 2022 4:05 PM (IST)
इयोन मॉर्गन अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार
लंदन । इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर इयोन मोर्गन की जगह टेस्ट टीम के कप्तान बन सकते हैं, क्योंकि वह अंतराष्ट्रीय संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं। यह जानकारी द गार्जियन की एक रिपोर्ट में दी गई है। कप्तान के रूप में अपने समय में इंग्लैंड की सफेद गेंद को बदलने का श्रेय 35 वर्षीय मॉर्गन ने 2019 में विश्व कप जीतने के बाद से एक अकेला शतक बनाया है और नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में बुरी तरह विफल रहे थे।

दूसरी ओर, बटलर आईपीएल 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे। साथ ही फाइनल में राजस्थान रॉयल्स का मार्गदर्शन करने के बाद सीरीज में डच के खिलाफ शानदार फॉर्म में थे क्योंकि उन्होंने 70 गेंदों पर नाबाद 162 रन बनाए थे।

रिपोर्ट में कहा गया है, "क्या मॉर्गन को एक या दोनों प्रारूपों पर अपना समय देना चाहिए, उम्मीद है कि जोस बटलर कप्तान के रूप में कदम रखेंगे, बटलर 2015 से उप-कप्तान रहे और 13 बार टीम का नेतृत्व किया। साथ ही मोईन अली भी टीम में शामिल हो सकते हैं।"

जब से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर 50 ओवर का विश्व कप जीता है, मॉर्गन तब से अपनी फार्म में नहीं है। उन्होंने अगस्त 2020 से दोनों सीमित ओवरों के प्रारूपों में 26 पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक बनाया, जबकि 2019 में विश्व कप खिताब जीतने के बाद से उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ सिर्फ एक शतक बनाया जड़ा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement