Eoin Morgan impressed by India batters approach of coming hard at England bowlers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:01 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की बल्लेबाजों से प्रभावित हुए मोर्गन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 जुलाई 2022 4:16 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ भारत की बल्लेबाजों से प्रभावित हुए मोर्गन
साउथेम्प्टन । जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली टी20 मैच के बाद से भारत ने आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखा है, हालांकि इसने उन्हें दिल्ली और कटक में अच्छे परिणाम नहीं दिए, लेकिन विशाखापत्तनम और राजकोट में इसका लाभ मिला। साउथेम्प्टन में, इंग्लैंड के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी लाइनअप में कई सितारे नहीं होने के बावजूद, भारत ने 198/8 का स्कोर बनाया, जिसमें हर बल्लेबाज आक्रामक बल्लेबाजी की। उस दृष्टिकोण ने उन्हें पावरप्ले में 66 रन दिलाए और बल्लेबाजों के आउट होने के बावजूद भारत की पारी कभी भी परेशानी में नहीं दिखी।

भारत ने अपनी पारी में जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन काफी प्रभावित हुए।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए (गुरुवार को) भारत के बारे में सबसे प्रभावशाली बात यह है कि टी20 विश्व कप के ग्रुप चरणों में उनके पास क्या कमी थी। उनके हर एक बल्लेबाज ने इंग्लैंड के गेंदबाजों पर कड़ी मेहनत की और पिछली टीमों में ऐसा नहीं हुआ।"

मोर्गन भी मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की प्रतिभा से प्रभावित थे। पांचवें नंबर पर आकर पांड्या ने अपना पहला टी20 अर्धशतक (33 गेंदों में 51 रन) बनाया, जिसमें छह चौके और एक छक्का शामिल था। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम को चकनाचूर करते हुए चार ओवरों में 4/33 विकेट लिए।

मोर्गन ने नई गेंद से इंग्लैंड पर दबाव बनाने के लिए भारत की प्रशंसा की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement