English Premier League : Wolverhampton beat Manchester United-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:30 pm
Location
Advertisement

इंग्लिश प्रीमियर लीग : वॉल्वरहैम्प्टन से हारा मैनचेस्टर युनाइटेड

khaskhabar.com : बुधवार, 03 अप्रैल 2019 6:54 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग : वॉल्वरहैम्प्टन से हारा मैनचेस्टर युनाइटेड
वॉल्वरहैम्प्टन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 32वें दौर के एक रोमांचक मुकाबले में मंगलवार रात यहां वॉल्वरहैम्प्टन वांडर्स ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-1 से शिकस्त दी। युनाइटेड के अनुभवी लेफ्ट बैक एश्ले यंग को इस मुकाबले के दूसरे हाफ में दूसरा पीला कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। बीबीसी के अनुसार, इस हार ने युनाइटेड की तालिका में ऊपर जाने की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया। वह फिलहाल, 61 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर काबिज है जबकि वॉल्वरहैम्प्टन 47 अंकों के साथ सातवें स्थान पर बना हुआ है।

युनाइटेड के लिए मुकाबले की शुरुआत दमदार रही। 13वें मिनट में युवा मिडफील्डर स्कॉट मैक्टॉमिने ने 22 गज की दूरी से दमदार गोल करते हुए मेहमान टीम को बढ़त दिला दी। क्लब के लिए मैक्टॉमिने का यह पहला गोल है। पहले हाफ में वॉल्वरहैम्प्टन की टीम मुकाबले में वापसी करने में कामयाब रही। 25वें मिनट में डिएगो जोटा ने राउल जिमिनेज के पास गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी दिला दी। युनाइटेड के लिए दूसरा हाफ अच्छा नहीं रहा।

मेजबान टीम ने अपने खेल को बेहतर किया और लगातार काउंटर अटैक करने में कामयाब रही। मैच के 57वें मिनट में यंग के मैदान से बाहर जाने के कारण मुख्य कोच ओले गुनार सोलशाएर को अपनी रणनीति बदलनी पड़ी। उन्होंने रक्षात्मक रणनीति अपनाई, लेकिन इससे मैच के नतीजे पर कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ा। 77वें मिनट में वॉल्वरहैम्प्टन ने अटैक किया और 18 गज के बॉक्स में मौजूद क्रिस स्मॉलिंग के ओन गोल ने मेहमान टीम को मुकाबले में पीछे कर दिया।

वॉटफर्ड से हारकर रेलिगेट हुई फुल्हम


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement