English Premier League : Manchester United beat Chelsea by 4-0-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:56 am
Location
Advertisement

इंग्लिश प्रीमियर लीग : युनाइटेड ने पहले मैच में चेल्सी को 4-0 से हराया

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अगस्त 2019 4:10 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग : युनाइटेड ने पहले मैच में चेल्सी को 4-0 से हराया
मैनचेस्टर। मार्कश रैशफर्ड के दो गोल की बदौलत मैनचेस्टर युनाइटेड ने रविवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 2019-20 सीजन के अपने पहले मैच में चेल्सी को 4-0 से करारी शकस्त दी। चेल्सी के कोच के रूप में ईपीएल में फ्रैंक लैम्पार्ड का यह पहला मैच था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

बीबीसी के अनुसार, रैशफर्ड के अलावा इस मुकाबले में एंथोनी मार्शियल और डेनियल जेम्स ने गोल किए। जेम्स युनाइटेड के लिए अपना पहला मैच खेल रहे थे। मैच की शुरुआत हालांकि, चेल्सी के लिए अच्छी रही। मेहमान ने अधिक बॉल पोजेशन के साथ युनाइटेड पर अटैक किया, लेकिन उसे गोल करने में सफलता नहीं मिली।

टैमी अब्राहम और एमरसन पाल्मिएरी के शॉट गोल पोस्ट पर लगकर वापस आए गए। कर्ट जूमा ने 18वें मिनट में 18 यार्ड बॉक्स में गलती की और युनाइटेड को पेनल्टी किक मिली। रैशफर्ड ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद, पहले हाफ में चेल्सी ने अपने खेल को बेहतर किया, लेकिन गोल नहीं कर पाई।

दूसरे हाफ में मेहमान टीम ने कई गलतियां की जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा। 65वें मिनट मार्शियल ने युनाइटेड की बढ़त को दोगुना कर दिया जबकि दो मिनट बाद पॉल पोग्बा के पास पर शानदार गोल करते हुए रैशफर्ड ने स्कोर 3-0 कर दिया। युनाइटेड की टीम यही नहीं रुकी। 81वें मिनट में जेम्स ने क्लब के लिए अपने पहले मैच में ही गोल करके युनाइटेड की जीत सुनिश्चित कर दी।

आर्सेनल ने करीबी मुकाबले में न्यूकासल को दी मात


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement