English Premier League : Liverpool beat Southampton-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:38 am
Location
Advertisement

इंग्लिश प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने जीत का सिलसिला जारी रखा

khaskhabar.com : रविवार, 18 अगस्त 2019 8:11 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने जीत का सिलसिला जारी रखा
साउथम्प्टन। लिवरपूल ने शनिवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 2019-20 सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। चैम्पियंस लीग की मौजूदा विजेता ने साउथम्प्टन को एक करीबी मुकाबले में 2-1 से पराजित किया। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद लिवरपूल तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दो मैचों के बाद उसके छह अंक हैं। इस मैच में भी चोटिल एलिसन बेकर की जगह गोलकीपर एड्रियन को मौका दिया गया।

साउथम्प्टन के घरेलू मैदान पर हुए मुकाबले में लिवरपूल के लिए सादियो माने और रोबटरे फिर्मिनो ने गोल किए जबकि मेजबान टीम के लिए एकमात्र गोल पूर्व लिवरपूल स्ट्राइकर डैनी इंग्स ने दागा। मैच की शुरुआत में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन जैसे-जैसे मुकाबला आगे बढ़ा मेहमान टीम मुकाबले में हावी होते हुए नजर आई। लिवरपूल ने बढ़त पहले हाफ के इंजरी टाइम में बनाई। 46वें मिनट में माने ने बेहतरीन खेल दिखाया और गोल करते हुए अपनी टीम को आगे कर दिया।

दूसरे हाफ में भी लिवरपूल का साउथम्प्टन के अटैक से जूझना पड़ा। मेहमान टीम के डिफेंडर वर्जिल वेन डाइक ने इस मैच में भी दमदार प्रदर्शन किया और साउथम्प्टन के कई अटैक को अकेले ही खत्म कर दिया। मैच के 71वें मिनट में स्ट्राइकर रोबटरे फिर्मिनो ने गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त और बड़ी कर दी। मेजबान टीम के लिए एकमात्र गोल इंग्स ने 83वें मिनट में किया, लेकिन वह साउथम्प्टन की वापसी नहीं करा पाए।

चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम से खेला रोमांचक ड्रॉ

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement