English batsman Jason Roy suffered a head injury-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:53 am
Location
Advertisement

इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय के सिर में लगी चोट

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अगस्त 2019 12:37 PM (IST)
इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय के सिर में लगी चोट
लीड्स। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन राय (Jason Roy) को अभ्यास के दौरान सिर में गेंद लग गई।
वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, रॉय को यह चोट मंगलवार को अभ्यास के दौरान लगी। तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले रॉय की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी।

रॉय उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मार्कस ट्रेसकोथिक का एक थ्रो सीधे रॉय के सिर में जा लगा।

सलामी बल्लेबाज रॉय ने हालांकि गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है लेकिन गुरुवार को तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उनकी फिर से जांच होगी।

गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ चोट लगने के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं।

दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफरा आर्चर की 148 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी और फिर इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे।

स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे। जैसे ही गेंद लगी, इंग्लैंड के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए। फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए।

हालांकि वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे और 92 रन बनाकर आउट हो गए थे। स्मिथ फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement