Dhoni said on coming to number 7, long gap, things got difficult due to 14 days quarantine-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:22 pm
Location
Advertisement

धोनी ने नंबर-7 पर आने पर कहा, लंबा गैप, 14 दिन क्वारंटीन से चीजें मुश्किल हुई

khaskhabar.com : बुधवार, 23 सितम्बर 2020 1:46 PM (IST)
धोनी ने नंबर-7 पर आने पर कहा, लंबा गैप, 14 दिन क्वारंटीन से चीजें मुश्किल हुई
शारजाह| राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल-13 के अपने दूसरे मैच में मात खाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खुद के नंबर-7 पर आने पर कहा है कि उन्होंने ऐसा कोविड-19 के कारण लंबे गैप के कारण किया। उन्होंने साथ ही कहा कि वह सैम कुरैन को ऊपर खेलने का मौका देना चाहते हैं। धोनी ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के मारे। चेन्नई हालांकि 16 रन से पीछे रह गई और मैच हार गई।

धोनी ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, "मैंने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। 14 दिन के क्वारंटीन से मदद नहीं मिली। साथ ही हम कुछ अलग करना चाहते थे, सैम कुरैन को मौका देना चाहते थे। हमारे पास अलग-अलग चीजें करने का मौका था। अगर ये काम नहीं करती हैं तो, आप वापस आपनी मजबूत चीजों पर जा सकते हो।"

धोनी ने साथ ही कहा कि चेन्नई को 217 रनों के लक्ष्य के हिसाब से अच्छी शुरुआत नहीं मिली।

उन्होंने कहा, "217 रनों के लक्ष्य को देखते हुए, हमें बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरती थी जो हमें मिली नहीं। स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने अच्छी बल्लेबाजी की।"

वहीं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने 32 गेंदों पर 74 रनों की आतिशी पारी खेलने वाले संजू सैमसन की तारीफ की।

स्मिथ ने कहा, "सैमसन ने अविश्वनस्नीय पारी खेली। ऐसा लग रहा था कि वह जो भी शॉट मार रहे हैं वो छक्के के लिए जा रहा है। मैं बस सैमसन को स्ट्राइक दे रहा था। वह हर गेंद को बल्ले के बीचों बीच ले रहे थे। मुझे उम्मीद है कि इस पारी ने उन्हें आईपीएल के लिए तैयार कर दिया होगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement