Dhawan out of T20 series against New Zealand-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 9:47 am
Location
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए धवन

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जनवरी 2020 5:27 PM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए धवन
नई दिल्ली। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, धवन न्यूजीलैंड दौरे के लिए सोमवार को ऑकलैंड पहुंची भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और चयनकर्ताओं ने अभी तक उनकी जगह किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को बेंगलुरु में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी और वह बाद में बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं आए थे।

धवन को आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहमान टीम के कप्तान एरॉन फिंच के शॉट पर फील्डिंग करते समय में कंधे में चोट लग गई। उनके सब्सीट्यूट के तौर पर मैदान पर युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की थी।

धवन को दूसरे वनडे के दौरान भी चोट लग गई थी और वह फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। बाद में वह बल्लेबाजी के लिनए आ सके थे।

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर अपना पहला टी-20 मैच 24 जनवरी को खेलना है। मेहमान टीम को उसके बाद चार और टी-20 मैच तथा पांच फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

धवन अगर इन मैचों के लिए फिट नहीं होते हैं तो फिर उनके स्थान पर संजू सैमसन, मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। ये तीनों खिलाड़ी अभी न्यूजीलैंड दौरे पर ही हैं और वे इंडिया-ए के लिए मैच खेल रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement