Delhi Daredevils vs Gujarat Lions match in IPL-10-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:27 pm
Location
Advertisement

IPL-10 : आज टकराएंगे गुजरात लॉयंस व दिल्ली डेयरडेविल्स

khaskhabar.com : बुधवार, 10 मई 2017 11:19 AM (IST)
IPL-10 : आज टकराएंगे गुजरात लॉयंस व दिल्ली डेयरडेविल्स
कानपुर। पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों मात खाने वाले गुजरात लॉयंस आज बुधवार को एक बार फिर उसके सामने उतरेगी तो उसकी कोशिश पिछली हार का बदला लेने की होगी। दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में यहां के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मुकाबला रात आठ बजे शुरू होगा। हालांकि दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में सम्मान की लड़ाई लड़ती नजर आएंगी।

इस संस्करण में दिल्ली के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रही। अपने घर में सनराइजर्स और गुजरात लॉयंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें जगाई थीं। लेकिन, इसके बाद मुंबई के खिलाफ बुरे प्रदर्शन के चलते मिली हार से उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मैच में दिल्ली के युवा बल्लेबाजों ऋषभ पंत और संजू सैमसन ने बेहतरीन तूफानी पारियां खेली थीं।

बल्लेबाजी में दिल्ली पंत पर काफी हद तक निर्भर करेगी। दिल्ली की बल्लेबाजी पूरे सत्र में एक-दो मौकों को छोडक़र खराब ही रही है, लेकिन पंत ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। दिल्ली की गेंदबाजी कागज पर मजूबत दिखती है लेकिन मैदान पर गेंदबाज एकजुट प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement