Delhi beat Jaipur Pink Panthers in Pro Kabaddi League match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:56 pm
Location
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: घायल शेर की तरह पलटवार कर दिल्ली ने जयपुर को हराया

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जुलाई 2017 9:39 PM (IST)
प्रो कबड्डी लीग: घायल शेर की तरह पलटवार कर दिल्ली ने जयपुर को हराया
हैदराबाद। दंबग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें सीजन का धमाकेदार आगाज करते हुए शनिवार को अपने पहले बेहद रोमांचक मुकाबले में जयुपर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हरा दिया। गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एक समय दिल्ली की टीम कमजोर लग रही थी और हाफ टाइम तक जयपुर उससे सात अंक आगे थी, लेकिन ईरानी खिलाड़ी मिराज शेख की कप्तानी वाली दिल्ली ने पलटवार किया और दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए मैच अपने नाम किया।

दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की और 3-2 की बढ़त ले ली, लेकिन जयपुर ने तुरंत पलटवार करते हुए स्कोर 5-3 कर दिया। देखते-देखते यह स्कोर 14-6 पर पहुंच गया।

हाफ टाइम तक जयपुर 16-9 की बढ़त ले चुका था।

लेकिन दूसरे हाफ में कुछ और नजारा देखने को मिला। पहले हाफ में बैकफुट पर दिख रही दिल्ली ने इस हाफ में नई आक्रामकता और जोश दिखाते हुए अंकों के अंतर को कम करना शुरू किया। दिल्ली ने 15-17 का स्कोर किया और फिर 18-18 से बराबरी कर ली।

यहां से मैच बेहद रोमांचक हो गया। जयपुर ने 19-19 से बराबरी की। एक-एक अंकों के लिए दोनों टीमें जी जान लगा रही थीं। इस बीच दिल्ली 27-21 से आगे निकली और फिर जयपुर उसे पीछे नहीं कर पाई।

रेड से दिल्ली ने 13 अंक, टैकल से 12 अंक और ऑल आउट से चार अंक हासिल किए, जबकि एक अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाला। जयपुर की टीम रेड से 15 अंक हासिल करने में सफल रही। टैकल से उसने चार अंक अर्जित किए जबिक ऑल आउट से दो अंक जुटाए। उसके हिस्से पांच अतिरिक्त अंक भी आए।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement