David run out and Bhuvi wicket-maiden seal victory for SRH-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:57 pm
Location
Advertisement

टिम डेविड के रन आउट होने से मुंबई जीत की राह से वापस लौटी

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 2:13 PM (IST)
टिम डेविड के रन आउट होने से मुंबई जीत की राह से वापस लौटी
नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े में आईपीएल 2022 के 65वें मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 3 रन से मैच को गंवा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले टिम डेविड ने अपनी स्ट्राइक बरकरार रखने के लिए 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेना चाहा, लेकिन वह रन आउट हो गए।

डेविड ने टी. नटराजन के 18वें ओवर में 26 रन बटोरे, जिसमें उन्होंने चार छक्के जड़े। 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर डेविड ने गेंद को हिट करते हुए 1 रन लेना चाहा, लेकिन इस दौरान नॉन-स्ट्राइक पर रमनदीप सिंह मौजूद थे और उन्हें भागने का मौका नहीं मिला, जिस वजह से डेविड ने अपना विकेट खो दिया।

अब मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 12 गेंदों में 19 रन की जरूरत थी। लेकिन उनकी मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर संजय यादव को वापस पवेलियन भेज दिया। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने यॉर्कर और फुल-लेंथ गेंद फेंककर ओवर मेडन निकाला। मुंबई इंडियंस को अब मैच जीतने के लिए अंतिम छह गेंदों में 19 रन की जरूरत थी।

20वां ओवर फारूकी ने फेंका, जिसमें बल्लेबाजों ने 15 रन बटोरे। बल्लेबाज रमनदीप सिंह ने 6 गेंदें खेली, जिसमें उन्होंने 14 रन बनाए, जिसमें एक छक्का और एक चौका शामिल था।

वहीं, पहली पारी में सनराइजर्स हैदराबाद ने राहुल त्रिपाठी (76) के शानदार अर्धशतक और दूसरे विकेट के लिए प्रियम गर्ग (42) के साथ उनकी 70 से अधिक रनों की साझेदारी और निकोलस पूरन (38) के साथ मिलकर 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 193 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (49), ईशान किशन (42) की शानदार शुरुआत और टिम डेविड की ताबड़तोड़ 18 गेंदों में 46 रनों की पारी ने मैच को जीत की ओर बढ़ाने की उम्मीदें जगाए रखीं।

उन्होंने एसआरएच के खिलाफ पावरप्ले में एक विकेट खोकर 57 रन बनाए। एसआरएच ने 7-15 ओवर के बीच एक विकेट गंवाकर 91 रन बनाए थे। वहीं मुंबई ने चार विकेट गंवाकर 76 रन बनाए। वहीं, स्लॉग ओवरों में, एसआरएच ने 45 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे और मुंबई ने 63 रन पर 3 विकेट गंवाए। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 190 रन बनाए।

दोनों टीमों द्वारा मंगलवार को कड़ा मुकाबला देखने को मिला। डेविड का रन आउट और भुवनेश्वर कुमार द्वारा 19वें ओवर में फेंका गया मेडन ओवर मैच के बीच टर्निग पॉइंट बना।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement