David Boon will be match referee in pakistan vs sri lanka series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:11 am
Location
Advertisement

पाक-लंका सीरीज में मैच रेफरी होंगे बून, इन्हें मिली अंपायरिंग की जिम्मेदारी

khaskhabar.com : सोमवार, 23 सितम्बर 2019 2:11 PM (IST)
पाक-लंका सीरीज में मैच रेफरी होंगे बून, इन्हें मिली अंपायरिंग की जिम्मेदारी
लाहौर। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने पाकिस्तान की मेजबानी में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए डेविड बून को मैच रेफरी नियुक्त किया है। 58 वर्षीय पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बून 2011 के बाद से आईसीसी एलीट पैनल में मैच रेफरी की भूमिका निभाते आ रहे हैं। उन्होंने अब तक 135 वनडे और 51 टी20 मैच में रेफरी की भूमिका निभाई है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में बताया कि माइकल गौग और जोएल विल्सन को इस सीरीज के लिए आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर के तौर पर चुना गया है। इसके अलावा पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को भी इसमें शामिल किया गया है। वहीं, एहसान रजा, शोजाब रजा और आसिफ याकूब को भी आईसीसी के अंपायर पैनल में रखा गया है।

ये सभी अंपायर आगामी सीरीज के दौरान अंपायरिंग करते नजर आएंगे। पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितंबर, 29 सितंबर और 2 अक्टूबर को तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 5, 7 और 9 अक्टूबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा।

श्रीलंका टीम के साथ पाकिस्तान नहीं जाएंगे भारतीय एनॉलिस्ट, ये है कारण

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement