Daniil Medvedev shocked by Dutch wildcard in Libema Open final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 7:07 am
Location
Advertisement

लीबेमा ओपन में डच खिलाड़ी ने डेनियल मेदवेदेव को दी मात

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जून 2022 4:30 PM (IST)
लीबेमा ओपन में डच खिलाड़ी ने डेनियल मेदवेदेव को दी मात
नीदरलैंड । रूसी टेनिस खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव के लिए अच्छा दिन साबित नहीं हुआ, क्योंकि 26 वर्षीय खिलाड़ी लीबेमा ओपन एटीपी 250 टूर्नामेंट फाइनल में डच वाइल्डकार्ड टिम वैन रिजथोवेन से हार गए, लेकिन फिर भी एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 स्थान पर पहुंचने में कामयाब रहे। 205वें नंबर पर रहने वाले वैन रिजथोवेन ने रविवार को 'एस-हटोर्जेनबोश' में एक ड्रीम वीक पूरा किया, मेदवेदेव पर 6-4, 6-1 से जीत के साथ पहली बार एटीपी टूर का खिताब अपने नाम किया।

25 वर्षीय डच टूर-लेवल के मुख्य ड्रॉ में अपनी दूसरी उपस्थिति पर पहला खिताबी मैच खेल रहे थे। हालांकि, 65 मिनट तक चले मैच में मेदवेदेव को कोई मौका नहीं दिया।

वैन रिजथोवेन ने एटीपी टूर के हवाले से कहा, "यह जीत मेरे लिए अहम है, इसकी आदत पड़ने में कुछ समय लगने वाला है। उन्होंने इस सप्ताह से पहले एक टूर-स्तरीय मैच नहीं जीता था। लेकिन उन्होंने सप्ताह का अंत शानदार तरीके से किया।"

वैन रिजथोवेन ने कहा, "मैं आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे लिए इस सप्ताह अविश्वसनीय था।"

यहां फाइनल से पहले वैन रिजथोवेन ने मैथ्यू एबडेन, टेलर फ्रिट्ज, गैस्टन और फेलिक्स ऑगर-अलियासिम को हराकर 2003 में स्जेंग शाल्केन के बाद एटीपी 250 इवेंट जीतने वाले पहले डचमैन बने।

मेदवेदेव ने वैन रिजथोवेन से कहा, " यह एक शानदार मैच था। उन्होंने अद्भुत खेल दिखाया। वह फाइनल में सीधे सेटों में दुनिया में नंबर 2 के खिलाड़ी को पछाड़ दिया, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छी भावना होनी चाहिए। मैं इस जीत पर उनको और आपकी टीम को बधाई देना चाहता हूं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement