Cummins in dilemma about returning home after IPL postponement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2021 6:09 am
Location
Advertisement

आईपीएल स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटने को लेकर कमिंस दुविधा में

khaskhabar.com : बुधवार, 05 मई 2021 10:29 AM (IST)
आईपीएल स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटने को लेकर कमिंस दुविधा में
अहमदाबाद| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के स्थगित किए गए जाने के बाद स्वदेश वापसी को लेकर दुविधा में हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को पुष्टि की कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है।

कमिंस ने फॉक्स चैनल से बातचीत में कहा कि वह इस मुद्दे पर पूरी तरह स्पष्टत होने के बाद ही फैसला करेंगे कि कब और कैसे और वापस स्वदेश लौटा जाए।

कमिंस ने कहा, "मैं स्थगित होने, रद्द होने और आईपीएल को मुंबई स्थानांतरित करने की खबरें सुन रहा हूं। मैं आधिकारिक बयान का इंतजार करूंगा। यह कुछ ऐसा है, जो हर मिनट बदल रहा है।"

तीन आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आईपीएल के स्थगित होने से पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं। लेकिन अब आस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाले उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे में आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर या तो मालदीव जा सकते हैं या फिर दुबई के रास्ते आस्ट्रेलिया लौट सकते हैं।

हालांकि बीसीसीआई ने विदेशी खिलाड़ियों को आश्चासन देते हुए कहा है कि आईपीएल में शाामिल विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षित घर वापसी के लिए हर संभव उपाय किया जाएगा।

कमिंस ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए सुरक्षित 50,000 डॉलर की राशि यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को दान दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement