Cristiano Ronaldo and Neymar may play for Real Madrid at same time : Zinedine Zidane-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:48 pm
Location
Advertisement

‘रियल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार खेल सकते हैं एक साथ’

khaskhabar.com : शनिवार, 12 मई 2018 6:29 PM (IST)
‘रियल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार खेल सकते हैं एक साथ’
मेड्रिड। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने माना कि फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) एवं ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार और रियल के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक साथ खेल सकते हैं। पिछले कुछ समय से नेमार के रियल मेड्रिड में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, जिदान ने माना कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। नेमार पिछले साल 22.2 करोड़ यूरो की कीमत पर स्पेनिश क्लब बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हुए थे।

जिदान ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि मैं नहीं जानता कि वे नेमार से इस बारे में बातचीत कर रहे हैं या नहीं। मेरा पूरा ध्यान अभी चैम्पियंस लीग फाइनल पर केंद्रित है। हमें इस सत्र का बेहतर समापन करना है और बाकी बातें इसके बाद होगी। हमारी टीम में बदलाव होंगे लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करूंगा। यह पूछे जाने पर कि क्या नेमार और रोनाल्डो एक-दूसरे के साथ खेलने में सहज होंगे?

जिदान ने कहा, अच्छे खिलाड़ी आसानी से एक-दूसरे के साथ खेल सकते हैं। सभी कहते थे कि मैं और यूरी जोरकेफ फ्रांस की टीम में एक साथ नहीं ख्ेाल सकते लेकिन हमने विश्व कप भी जीता। मैदान पर खिलाड़ी एक-साथ सहज होते हैं, मैदान के बाहर मैं नहीं जानता। रियल मेड्रिड और इंग्लिश क्लब लिवरपूल के बीच यूईएफए चैम्पियंस लीग का फाइनल 27 मई को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement