Cricketer Manish Pandey married actress Ashrita-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 2:29 pm
Location
Advertisement

क्रिकेटर मनीष पांडे ने अभिनेत्री अश्रिता से की शादी

khaskhabar.com : सोमवार, 02 दिसम्बर 2019 8:44 PM (IST)
क्रिकेटर मनीष पांडे ने अभिनेत्री अश्रिता से की शादी
दिल्ली। कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने आज दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली। 26 वर्षीय अश्रिता ने 2012 में तेलुगू फिल्म ’तेलीकाडा बोल्ली’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया और इसके अगले ही दिन उन्होंने अश्रिता से शादी रचाई। उन्होंने मैच के बाद खुद बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं। पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

मनीष पांडे ने कहा “भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए 1 और महत्वपूर्ण सीरीज है। कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं।“

अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया। इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके लगाए। कर्नाटक ने तमिलनाडु को 1 रन से हराकर खिताब जीता। तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अश्रिता इंद्रजीत, उधयम एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement