Covid watch: US tennis star Coco Gauff pulls out of Tokyo Olympics.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:55 pm
Location
Advertisement

अमेरिकी टेनिस स्टार कोको गॉफ ने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया

khaskhabar.com : सोमवार, 19 जुलाई 2021 12:09 PM (IST)
अमेरिकी टेनिस स्टार कोको गॉफ ने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया
टोक्यो| किशोर अमेरिकी टेनिस स्टार कोको गॉफ, जो दुनिया में 25वें स्थान पर हैं, ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद 23 जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलंपिक में भाग नहीं लेंगी। फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल और विंबलडन के चौथे दौर में पहुंचने के बाद कोको ने इस साल डब्ल्यूटीए रैंकिंग सूची में लम्बी छलांग लगाई है। कोको ने रविवार देर रात ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया कि, वह ओलंपिक में हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर निराश हैं।

कोको को ओलंपिक में महिला एकल और साथी निकोल मेलिचर में महिला युगल में प्रतिस्पर्धा करनी थी। मिश्रित युगल टीम का नाम बाद में टोक्यो में होना था।

कोको ने लिखा, मैं इस खबर को साझा करने के लिए बहुत निराश हूं कि मैंने कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और मैं टोक्यो में ओलंपिक खेलों में नहीं खेल पाऊंगी। ओलंपिक में यूएसए का प्रतिनिधित्व करना हमेशा मेरा एक सपना रहा है, और मुझे आशा है कि भविष्य में इसे सच करने के लिए मेरे लिए कई और मौके होंगे।

कोको को ओलंपिक में 12 सदस्यीय अमेरिकी टेनिस टीम का नेतृत्व करना था, जिसे सेरेना और वीनस विलियम्स के बिना 25 वर्षों में पहला ओलंपिक खऐलना है।

अमेरिकी टीम के अन्य सदस्यों में महिला एकल में जेनिफर ब्रैडी, जेसिका पेगुला और एलिसन रिस्के, पुरुष एकल में टॉमी पॉल, फ्रांसेस टियाफो, टेनीस सैंडग्रेन और मार्कोस गिरोन शामिल हैं।

टीम के अन्य सदस्य बेथानी माटेक-सैंड्स, राजीव राम और ऑस्टिन क्रेजिसेक हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement